Sarkari yojna

कैसे पता करें सहारा में फसा पैसा मिल गया वापस, इसके लिए यह जरूरी काम करें

कैसे पता करें सहारा में फसा पैसा मिल गया वापस, इसके लिए यह जरूरी काम करें, सहारा समूह के पास आपका कितना पैसा फसा हुआ है कैसे पता करें, how will you know you have received your refund, the process will be complete in 45 days, Sahara India ka Paisa wapas mil raha hai ।

कैसे पता करें सहारा में फसा पैसा मिल गया वापस, इसके लिए यह जरूरी काम करें

 

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

कैसे पता करें सहारा में फसा पैसा मिल गया वापस, इसके लिए यह जरूरी काम करें, सहारा समूह के पास आपका कितना पैसा फसा हुआ है कैसे पता करें, how will you know you have received your refund, the process will be complete in 45 days, Sahara India ka Paisa wapas mil raha hai ।

 

कैसे पता करें सहारा में फसा पैसा मिल गया वापस, इसके लिए यह जरूरी काम करें: दोस्तों सहारा समूह के co-operative में फंसे पैसे वापसी के लिए शुरू हो गया है। रिफंड पोर्टल पर निवेश भारी संख्या में आवेदन कर रहे हैं। बता दें लगभग 1 सप्ताह के भीतर 7.50 लाख से अधिक निवेशकों ने अपने पैसे की वापसी के लिए क्लेम किया है। दोस्तों यदि आप का भी पैसा सहारा में फंसा है तो।

आप भी CRCS सहारा रिफंड पोर्टल पर जाकर अपना पैसा वापसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए 45 दिनों के बाद सहारा को ऑपरेटिव में फंसा पैसा आपको वापस मिल जाएगा। लेकिन आप कैसे पता करें कि आपके पास वापसी पैसा आया है या नहीं। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बड़े महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। यदि आप का संपूर्ण जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

Such Investors will get money

 

सहारा की 4 co-operative सोसाइटी के करीब 4 करोड़ ऐसे निवेशकों का पैसा मिल सकेगा। जिनका investment कि मैंचैरिटी पूरी हो चुकी है। गवर्नमेंट ने बताया है कि फिलहाल निवेशकों को ₹10000 तक की राशि वापस मिल जाएगी। पहले चरण में उन्निवेशकों की जमा राशि वापस मिल जाएगा। जिनका निवेश ₹10000 है। जिन लोगों का ₹10000 से ज्यादा है। उनको भी फिलहाल ₹10000 ही वापस किए जाएंगे। होटल को सहारा समूह सरकारी समितियों Sahara Credit cooperative society limited, Sahara investor multipurpose society limited, hamara India Credit cooperative society limited जमाने के सपनों को वापस लौट आने के लिए develop Kiya hai

sahara india refund portal online apply,
sahara india refund portal online process,
sebi-sahara refund online application form 2023,
sahara india refund portal official website,
sahara india refund portal in hindi,
sahara refund portal last date,
sahara india portal,
sahara refund portal csc login,
sahara india refund form 2023,
sahara india news,
crcs refund portal,
sahara india refund portal,
Will Sahara India refund money?,
Is Sahara returning money in 2023?,
sahara india,
sebi,

आपको कैसे पता चलेगा कि सहारा का पैसा आपको अपना रिफंड मिल गया है

दोस्तों यदि आप का refund मंजूर किया जाता है। तो आपको इस जानकारी आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर SMS के माध्यम से जानकारी दे दी जाएगी। लेकिन आप यह ध्यान रखना है कि आवेदक करने वक्त अकाउंट नंबर सही दिया हो। वह बैंक अकाउंट नंबर दोबारा बदला नहीं जाएगा। और यदि वह बैंक अकाउंट नंबर आधार कार्ड लिंक नहीं है । तो आपका पैसा रिफंड नहीं होगा।

Sahara refund portal | क्या आप का भी पैसा सहारा में फंसा है, वापस लेने की प्रक्रिया के बारे में जाने सब कुछ

सहारा इंडिया का पैसा कब 45 दिन में पूरी होगी प्रक्रिया सुरु हो जाएगी ।

निवेशक खुद से लॉगिन करके अपना रजिस्टर कर सकते हैं। और वेरिफिकेशन के बाद पैसे वापसी की प्रक्रिया होगी। पैसे की वापसी का पूरा process 45 दिन में होगा। आवेदन किए जाने के बाद सहारा इंडिया निवेशकों को दस्तावेज सहारा ग्रुप की समितियों के द्वारा 30 दिनों के भीतर verification किए जाएंगे। Online claim दर्ज किए जाने के 15 दिनों के अंदर मोबाइल में sms के माध्यम से सूचना दे दी जाएगी।

 

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ कैसे ले || Pradhanmantri Kisan Samman Nidhi Yojana Ka Labh Kaise Le

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button