Sarkari yojna

Bihar News : नीतीश कुमार ने 10 साल में सात बार मारी पलटी……मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे प्रशांत किशोर

Bihar News आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की जैन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशान सदा पीके ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 10 सालों में सात बार पलटी मारी है

Bihar News : नीतीश कुमार ने 10 साल में सात बार मारी पलटी……मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे प्रशांत किशोर

 

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

 

Bihar News आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की जैन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशान सदा पीके ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 10 सालों में सात बार पलटी मारी है इसके लिए रजत और भाजपा दोनों जिम्मेदार हैं। प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता इन दलों को सबक सिखाने का आवश्यक काम करेगी।

यह टिप्पणी प्रशांत किशोर ने की है, जो कि बिहार में एक प्रमुख राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज अभियान के संयोजक हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर पिछले 10 सालों में 7 बार राजनीतिक गठबंधन बदलने का आरोप लगाया है।

Nitish Kumar ने 2013 में BJP  के साथ गठबंधन बनाकर NDA में शामिल होने का फैसला किया था। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में NDA ने बिहार में जीत हासिल की। 2015 के विधानसभा चुनावों में NDA को पूर्ण बहुमत नहीं मिला, लेकिन नीतीश कुमार ने JDU के समर्थन से मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

2017 में, नीतीश कुमार ने भाजपा से नाता तोड़कर महागठबंधन में शामिल होने का फैसला किया, जिसमें RJD, Congress और अन्य दल शामिल थे। 2020 के विधानसभा चुनावों में महागठबंधन ने जीत हासिल की, और Nitish Kumar  ने फिर से Mukhymantri पद की शपथ ली।

2022 में, Nitish Kumar  ने महागठबंधन से नाता तोड़कर फिर से NDA में शामिल होने का फैसला किया।

Prasant Kishor ने इन राजनीतिक गठबंधन बदलने को “पलटी” करार दिया है और Nitish Kumar पर “अस्थिर” और “अविश्वसनीय” होने का आरोप लगाया है।

Bihar News
Bihar News

स्थानीय स्टेडियम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जान स्वराज के सूत्रधार प्रसाद किशोर ने कहा कि जैन स्वराज बिहार में एक नया ऑप्शन बनाएगी अपनी कुर्सी को पानी के लिए 10 वर्षों में सात बार पलटी मारी कर नीतीश कुमार ने जनता को धोखा देने का काम किया इसके लिए राजत और भाजपा दोनों जिम्मेवार है। जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों को सबक सिखाने का काम करेगा सुबो में राजनीतिक अस्तित्व का माहौल है बिहार की जनता का नुकसान हो रहा है।

उन्होंने कहा है की जान स्वराज एक अभियान है सर्वे में या बात सामने आई है कि राज्य की 55% आबादी को नए दल और नई विकल्प की जरूरत है जैन स्वराज पूरे बिहार का पद यात्रा करने के बाद ईमानदार लोगों की जमात बनाएगी और सभी लोगों की राय के बाद एक नया दल बनाया जाएगा जो आने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूत नहीं सही आदमी की तलाश करके उसे हर विधानसभा में खड़ा करेगी नई बिहार के नव निर्माण किया जाएगा।

 

Odisha Kaliya Yojana 2024 Online Apply

 

शराबबंदी से 20 करोड़ का हो रहा है नुकसान

 

Bihar News : प्रशांत किशोर ने एक सलाह के जवाब में कहा कि शराबबंदी से बिहार का 20  हजार करोड़ शराबबंदी का नुकसान हो रहा है विकसित देशों में भी शराबबंदी नहीं है तो बिहार में शराबबंदी लागू कर बिहार में अराजकता फैला दी है शराबबंदी को लेकर दुकान बंद है लेकिन होम डिलीवरी अमेजॉन की तरह शुरू है शराबबंदी को लेकर 637000 केस दर्ज हो चुके हैं समाज में स्कैन हुआ कोडिंग युक्त कफ सिरप सहित जहरीली शराब का प्रचलन बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि बिहार में खेला तो कब होगा जब बिहार की जनता खुद खड़े होकर जितने भी खेल करने वाले लोग हैं उन्हें झाड़ू मार कर बाहर करेगी इस दौरान मुखिया राहुल कुमार झा पूर्व मुखिया विजय कुमार सिंह सहित अन्य थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button